मनोरंजन

नशे में चूर Muskan Baby ने सरेआम मंच पर बोतल से खुदका भिगाया बदन

हरयाणवी इंडस्ट्री की खूबसूरत डांसर मुस्कान बेबी इन दिनों अपने ठुमकों से सपना चौधरी को जमकर टक्कट देती नज़र आ रही है। इनके जलवें और एक्सप्रेशन अच्छे-अच्छों को दिन में जनत का दर्शन करवाते है। हाल ही में मुस्कान बेबी का एक बेजोड़ डांस वीडियो सामने आया है। जो लोगों को काफी दीवाना बना रहा है। वैसे तो डांसर का नाम सुनते ही फैंस के चहरे पर एक अलग सी मुस्कान आ जाती है। ऐसा ही कुछ इस डांस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है।

नशे में चूर Muskan Baby ने सरेआम मंच पर बोतल से खुदका भिगाया बदन

हरयाणवी गाना “नयी सी बोतल ला” पर मुस्कान बेबी के हॉट ठुमकों ने महफ़िल में तबाही मचाकर रख दिया है। हर डांसर की लचक पर दिल हार रहा है। मेहरून रंग के टाइट सूट में डांसर मंच पर जमकर ठुमकें लगाती हुई देखी जा रही है। जिसको देख नौजावानों संग बच्चें बूढें सब नोटों की बौछार कर रहें है। वही मुस्कान बेबी के जमकर जोश देखने को मिल रहा है। खुले बाल में डांसर बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

Read more : बारिश में शुरु करें ये शानदार बिजनेस, रोजाना होगी इतनी कमाई

जो लड़कों के दिलों को धड़का रहा है। यदि आपने अब तक मुस्कान बेबी का बेजोरड़ डांस नहीं देखा है। तो यहां जरूर देखें। इसको देखने के बाद आपका मूड भी फ्रेश हो जायेगा।

नशे में चूर Muskan Baby ने सरेआम मंच पर बोतल से खुदका भिगाया बदन

इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद कर रहें है। हर कोई मुस्कान बेबी के हॉट मूव्स की तारीफे करता नहीं थक रहा है। ऐसा नहीं है की डांसर के साथ ऐसा पहली बार हो रहा है। इनके वीडियो अक्सर ऐसे ही लोगो में खूब धमाल मचाते है

 

 

 

Back to top button